Mylivecricket.in – Cricket Live Streaming Online on My Live Cricket

Mylivecricket.in – Cricket Live Streaming Online on My Live Cricket | क्या आप Cricket देखने के सौखीन है और आप अपने Mobile से Free में Online Cricket देखने का कोई तरीका की खोज कर रहे हो तो आप बिलकुल सही जगह पर आये हो क्युकी आज के इस अंक में हम आप मुफ्त में Online Cricket कैसे देख सकते है उसी के बारे में बात करने वाले है तो इसे पूरा जरूर पढ़े ताकि आप आसानी से इसे Follow करके Live Cricket Match देख पाए।

mylivecricket
mylivecricket

Online Cricket देखने के लिए जरुरी चीजे:

  • Mobile Phone/ PC/ Laptop / Tablet
  • Internet Connection

Mylivecricket.in – Cricket Live Streaming Online on My Live Cricket

  1. Open Google and Search mylivecricket: Free में Online Cricket देखने के लिए सबसे पहले अपने Mobile या अन्य कोई Device जैसे PC, Laptop या Tablet में सबसे पहले Google खोले और उसमे mylivecricket लिखके Search करे।
  2. Click On Mylivecricket Official Website: अब आपके सामने अलग अलग Website के Search Result आएंगे इसमें आपको सबसे पहली Link पे Click करे।
  3. Click on Server 1: अब आप इसकी Official Website में Enter हो जायेंगे और आपके सामने अलग अलग Server की Link होगी उसमे आपको पहले Server-1 की Link पे Click करना है तो आप के Device में Match चालू हो जायेगा। अगर कोई कारणवस पहला Link काम नहीं करता है तो आप Server-2 या Server-3 की Link पे Click करके भी Match को Enjoy कर सकते है।

Mylivecricket पे Live Match देखने के फायदे:

  • Free: इसमें Live Cricket Match देखने का सबसे बड़ा फायदा यह है की ये बिलकुल मुफ्त में चलता है और इसपे आपको किसी भी प्रकार का कोई शुल्क नहीं देना पड़ता है जबकि आप किसी अन्य Platform पर आप Live Cricket Match देखते है तो आपको उसका Monthly या Annually Plan खरीदना पड़ता है।
  • Multiple Quality Option: इसपे आप अपने मनचाही Video Quality Select कर सकते है अगर आप ऐसे विस्तार में रहते है जहा Internet बहोत Slow चलता है तो आप 144p, 240p या 360p की Video Quality पे Match का लुफ्त ले सकते है जबकि अगर आप Wifi Use करते है या ज्यादा Internet GB वाला Plan लिया है और आप HD में Cricket देखना चाहते है तो आप 720p या 1080p की Video Quality Choose कर सकते है।

Mylivecricket पे Live Match देखने के नुकसान:

  • Illegal: Mylivecricket पे Live Cricket Match देखना एक Illegal प्रक्रिया है क्युकी इसके Copyright Original Broadcaster के पास है। और अगर हम भी ऐसी प्रक्रिया को Support करते है तो हम भी समान अपराधकर्ता है।
  • Irritating Ads: यह Website पैसे कमाने के लिए Popup AD का उपयोग करती है जिससे कोई User किसी भी Link पे Click करता है तो वो अन्य Page पर Redirect हो जाता है और बार बार ऐसा होता ही रहता है जिससे User ऐसी Website से दूर रहना ही पसंद करता है।

Conclusion:

दोस्तों, हमें उम्मीद है की अब आप समझ गए होंगे की My Live Cricket पे आसानी से Live Cricket Match कैसे देख सकते है। अगर आपको अभी भी कोई प्रश्न या सुझाव है तो आप हमें बेजिझक Comment करके बता सकते है। आशा है की आपको हमारा यह लेख Mylivecricket.in – Cricket Live Streaming Online on My Live Cricket बेहद पसंद आया होगा अगर यह पसंद आया है तो इसे अपने जानने वालो में जरूर साझा करे ताकि वे भी इसके बारे में जान सके।

Disclaimer: इस लेख को लिखने का हमारा Motive सिर्फ आपको जानकारी से Update करना है। हम नाही ऐसी कोई Website से जुड़े है या आपको ऐसी Website को Visit करने की सलाह देते है। इसलिए हो सके तो ऐसी Piracy करने वाली Website से दूर ही रहे।