Cric7.net – Live Cricket Match Streaming Online on Cric7.net

By | November 18, 2020

Cric7.net – Live Cricket Match Streaming Online on Cric7.net | Cricket देखना और खेलना किसे पसंद नहीं होता हर कोई इसे पसंद करता है और हमारे भारतीय तो Cricket को किसी धर्म की तरह पुंजा जाता है। जब भी कोई Tournaments चलता है तो हमारे यहाँ त्यौहार जैसा माहौल बन जाता है। इसी बिच कई लोग काम पे होते है या कोई ऐसी जगह पर होते है जहा टीवी उपलब्ध नहीं होती है और टीवी पर Live Cricket Match देखना संभव नहीं होता है तो हमारे मन में ये सवाल उठता है की आखिर हम Live Cricket Match कहाँ देख सकते है तो आज के इस लेख में हम इसी के बारे में बात करने वाले है तो चलिए शुरू करते है और इसे पूरा जरूर पढ़े।

Cric7.net – Live Cricket Match Streaming Online on Cric7.net

Cric7
Cric7

Live Cricket Match देखने के लिए जरुरी चीजे:

  1. Mobile Phone/ PC/Tablet: आजकल हर किसी के पास Smart Phone है और हम इसे हर जगह पे ले जा सकते है। अगर हम किसी कारन से बहार है और घर पे TV पे live Match नहीं देख सकते तो अपने Smart Phone पे तो देख ही।
  2. Internet Connection: भारत में पहले Internet बहोत ही महँगा था बहोत ही कम लोग Internet का Use करते थे पर जबसे Jio ने Indian Market में Entry ली है तबसे Internet गांव गांव में पहुंच गया है और बहोत ही सस्ते Rate पे मिल रहा है और हम इसका उपयोग करके live Match देख सकते है।

Cric7.net पे Live Cricket Match कैसे देखे?

  1. Google खोले: Live Cricket Match देखने के लिए सबसे पहले अपने Smartphone या अन्य कोई Device के Browser में Google Open करे।
  2. Cric7 Search करे: Google खोलते ही उसके Search Box में Cric7 लिखके Search करे।
  3. Official Website पे Click करे: अब आपके सामने बहोत सारी अलग अलग Website के Link Show होंगी उसमे से सबसे पहली Cric7 की Official Website पे Click कर दे। हो सकता है की यह दूसरे या कोई अन्य स्थान पर भी हो तो इसे Check करके Official Website पे ही Click करे।
  4. Server1 पे Click करे: Website पे जाते ही आपको अलग अलग Server के नाम दिखाई देंगे उसमे से सबसे पहले Server1 पे Click करे। अगर Server1 पे आप Match नहीं देख पाते है तो Server2 या Server3 पे Click करके के जो भी Server Working होगा उसपे आप Match देख सकेंगे।
  5. Completed: अब आप आसानी से अलग अलग Video Quality में Live Cricket Match देख पा रहे होंगे।

यह भी पढ़े:

Conclusion:

इस लेख को पूरा पढ़ने के बाद अब आपको आसानी से समझ में आ गया होगा की Online Free में Live Cricket Match कैसे देख सकते है और इसका Process क्या है। आशा है की आपको हमारा यह लेख Cric7.net – Live Cricket Match Streaming Online on Cric7.net पसंद आया होगा अगर आपने इसे पसंद किया है तो इसे अपने जानने वालो के बिच में जरूर साझा करे ताकि वे भी आसानी से इसका लुफ्त ले सके। इसे अंत तक पढ़ने के लिए आपका बहोत बहोत धन्यवाद।

Disclaimer: Pirated Website पे Live Cricket Match देखना एक क़ानूनी अपराध है ऐसी Website से हमेशा दूर रहना चाहिए। इस लेख का उदेश्य आपको जानकारी से Update रखना है। Piracy करने वाली कोई भी Website का हम समर्थन नहीं करते है।