How to Use Set Wet Gel in Hindi – सेट वेट जेल कैसे लगाए?

How to Use Set Wet Gel in Hindi – सेट वेट जेल कैसे लगाए? | दोस्तों, आपने सेट वेट जेल खरीद लिए है या खरीदने वाले है और आपके मन में भी ये सवाल उठ रहा है की सेट वेट जेल का इस्तेमाल कैसे करे तो आप बिलकुल सही जगह पर आये है क्युकी आज के इस पोस्ट में हम इसी के बारे में बात करने वाले है।

How to Use Set Wet Gel in Hindi - सेट वेट जेल कैसे लगाए?

How to Use Set Wet Gel in Hindi – सेट वेट जेल कैसे लगाए?

  1. बालो को सूखा रखे: दोस्तों नहा ने के आने के बाद या जब भी आप इस जेल को लगाने वाले हो तब या सुनिश्चित करे की आपके बाल पूरी तरह से सुख गए हो अगर अभी भी आपके बाल गीले है तो इसे सुखाने की कोशिश करे उसके बाद ही इस जेल का प्रयोग करे क्युकी जब आपके बाल गीले होंगे तो यह अच्छे से लगेगा नहीं और आपको जैसा रिजल्ट चाहिए वैसा नहीं आएगा। हमारा आपसे सुझाव है की हो सके तो इसका कम से कम प्रयोग करे क्युकी यह केमिकल से बना होता है इस लिए हमारे बालो को नुकसान पंहुचा सकता है। और आगे जेक आपके बाल जड़ना या वाइट होना सुरु हो जाते है।
  2. बालो की जड़ो में ना लगाए: जैसा की हमने पहले आपको बताया की यह केमिकल से बना होता है इस लिए बालो की जड़ो में न लगाए।
  3. मसाज न करे: आप जब भी इस जेल को लगाओ तो इसको मसाज ना करे बल्कि आधे से ऊपर के बाल पे ही मसले ताकि इसका अच्छा रिसल्ट आ सके।
  4. बालो को मीडियम रखे: बहोत ज्यादा लम्बे बालो पर इसे लगाने से आपके बाल अच्छे से सेट नहीं हो पाएंगे इसलिए बालो को मीडियम ही रखे। जिससे आपके बाल लम्बे समय तक सेट रह सके।

दोस्तों हम आशा रखते है की हमारा यह पोस्ट आपको पसंद आया होगा। अगर पसंद आया हो तो इसे Whatsapp, Facebook और अन्य Platform पे जरूर Share करे।